Wednesday, September 22, 2021

सुनियेगा मेरा पॉडकास्ट !


दोस्तों हाल ही में मैंने अपना एक हिंदी में पॉडकास्ट शुरू किया है.  ये पॉडकास्ट मैंने एंकर अप्प के ज़रिये शुरू किया है, जहाँ मैं रोज़ नए-नए, मनचाहे विषयों पर बात करती हूँ - ये है UshaDawn - Hindi Podcast 

ये पॉडकास्ट आप गूगल , एप्पल पॉडकास्ट , और spotify में भी सुन सकते हैं. दर रोज़ मैं पसिफ़िक टाइम सुबह के ३ बजे पब्लिश करती हूँ - आप सुनियेगा ज़रूर !


कुछ खट्टी-मीठी बातें लेकर 

आयी हूँ कुछ वक़्त बिताने 

संग तुम सभी के मिलकर 

जीवन की कुछ विस्मय बातें 

पसंद आये तो संग चलना  

नहीं आये तो कहते जाना 

साझेदारी है मिलकर करना 

प्रतिक्रिया जो भी हो दे देना 

मगर मेरा ये पॉडकास्ट तुम 

ज़रूर सुनना दोस्त हो आखिर !


~ फ़िज़ा

No comments:

ज़िन्दगी जीने के लिए है

कल रात बड़ी गहरी गुफ्तगू रही  ज़िन्दगी क्या है? क्या कुछ करना है  देखा जाए तो खाना, मौज करना है  फिर कहाँ कैसे गुमराह हो गए सब  क्या ऐसे ही जी...